pozisyon aktyèl la: Lifting platform truck manufacturer>समाचार केंद्र>हजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म ट्रैक 14 मीटर लाइफ़िटिंगरखरखाव

हजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म ट्रैक 14 मीटर लाइफ़िटिंगरखरखाव

Otè atik:हजडुज़ोबोज़्लो founi dokiman yo tan:2024/05/14 09:23:13 Lekti:50

चूंकि हाइड्रोलिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहन की बिजली इकाई को एक तेल स्रोत की आवश्यकता होती है, और इसका कुछ प्रदूषण और पर्यावरण पर प्रभाव भी पड़ता है।चलती डिवाइस की गति अपेक्षाकृत तेज़ है, इसलिए इसे पूरा करना मुश्किल है गति के लिए डिजाइन की प्रासंगिक आवश्यकताएं। , इलेक्ट्रिक रॉड की संरचना बहुत सरल है, इसमें थोड़ी सी जगह होती है, लेकिन इसका कोई मूल्य लाभ नहीं होता है,machin de plattèm pou lifte manuelle इसलिए बिजली की आपूर्ति लिफ्ट के बिजली स्रोत के रूप में उपयोग की जाएगी,शीज़ीयाज़ूआंग सिटीप्लेटफ़ॉर्म कार डिस्प्ले 02 उच्चारणकहां उपयोग करें और डीसी रेड्यूसर द्वारा धीमा होने के बाद मोटर को सीधे अन्य यांत्रिक उपकरणों में प्रेषित किया जाएगा।

7इसी समय, लिफ्ट उपयोग के दौरान कुशलता से काम कर सकती है। उदाहरण के लिए, यह मीटर या मीटर की ऊंचाई वाले कार्यक्षेत्र पर काम कर सकती है। यदि पारंपरिक विधि का उपयोग किया जाता है, तो इस काम में लंबा समय लगेगा, लेकिन जिस तरह से लिफ्ट का उपयोग करने से, इस तरह, चलती प्रक्रिया के दौरान संरचना को लगातार समायोजित और प्रबलित किया जा सकता है, ताकि कार्य कुशलता में सुधार किया जा सके, और काम कम समय में पूरा किया जा सके।यह देखा जा सकता है कि लिफ्ट में उपयोग के दौरान कई फायदे।

uहजडुज़ोबोज़्लोरेल-प्रकार के हाइड्रोलिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहन के आवेदन का दायरा क्या है?

मूल रूप से,machin de plattèm pou lifte manuelle लिफ्ट पर रखरखाव करते समय, यह इन पहलुओं से किया जा सकता है। इस प्रकार, एक ओर, यह एक बहुत अच्छी सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकता है, और दूसरी ओर, यह अपने सेवा जीवन को भी बढ़ा सकता है।

PNowitzaआजकल विद्युत लिफ्टों का उपयोग केवल कारखानों या निर्माण स्थलों में ही नहीं बल्कि घरों में भी किया जाता है। हालांकि, बहुत से लोग इसकी कीमत के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हैं, क्योंकि बाजार में इलेक्ट्रिक लिफ्ट बनाने वाले कई निर्माता हैं, तो इलेक्ट्रिक लिफ्ट के बारे में कैसे? क्या कीमत महंगी है?

Fuआजकल, कई जगह माल परिवहन या स्थानांतरित करते समय इलेक्ट्रिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करना चुनते हैं,machin de plattèm pou lifte manuelle क्योंकि अन्य प्रकार के लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहनों की तुलना में, आवेदन प्रक्रिया के सभी पहलुओं में इस प्रकार के उपकरणों के प्रभाव अधिक प्रमुख हैं। लेकिन कई मामलों में,शीज़ीयाज़ूआंग सिटीप्लेटफ़ॉर्म कार डिस्प्ले 02 उच्चारणकहां उपयोग करें उपयोग प्रक्रिया के दौरान कई विवरणों पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है, आखिरकार, केवल इस तरह से उपयोग प्रभाव को और सुनिश्चित किया जा सकता है। सही स्थिति में जिन विवरणों पर ध्यान देने की आवश्यकता है, उनमें ये पहलू शामिल होंगे।

अब, यदि कोई उत्पाद बाजार में अच्छी तरह से बेचना चाहता है, तो उसे कई पहलुओं में और अधिक फायदे होने की जरूरत है, ताकि बाजार की कड़ी प्रतिस्पर्धा के लिए खड़ा हो सके। इलेक्ट्रिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहनों के लिए भी यही सच है, लेकिन जब से इस प्रकार के लिफ्टिंग उपकरण बाजार में आए हैं,Dabliye machin plattèm _ Mat_a ki lifte Hydraulik Mat_a plattèm pou lifte elektrik machin ki leve manuelle ak platfòm - leve machin ak machin ki fèt बिक्री बहुत अच्छी रही है। और इनका डिज़ाइन में इसके कुछ विशेष कार्यों के साथ बहुत कुछ है।


हजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म



हालांकि, सभी को इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि संभावित सुरक्षा खतरों वाले निर्माण लिफ्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है। निर्माण एलेवेटर के लिए, तो इसे इस समय बदलने की आवश्यकता होती है, लेकिन इसे पेशेवरों द्वारा निरीक्षण और स्वीकार करने की आवश्यकता होती है, और इसका उपयोग परीक्षण पास करने के बाद ही किया जा सकता है।

jयदि इलेक्ट्रिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहन को मानवयुक्त किया जाता है, तो संबंधित भागों को जांचने और बनाए रखने की आवश्यकता होती है। केवल इसी तरह से कंपनी या व्यक्ति की जीवन सुरक्षा की रक्षा की जा सकती है। निरीक्षण के दौरान, विद्युत पेशेवरों को छोड़कर, अन्य लोग इसे अपनी इच्छा से अलग नहीं कर सकते क्योंकि कोई रसोई बिजली या मिसकनेक्शन नहीं होगा। लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म कार पर काम करते समय हाथ, पैर, कपड़े और अन्य हिस्सों पर ध्यान न दें।

Sचूंकि हाइड्रोलिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहन की बिजली इकाई को एक तेल स्रोत की आवश्यकता होती है, संरचना अपेक्षाकृत जटिल होती है, और इसका कुछ प्रदूषण और पर्यावरण पर प्रभाव भी पड़ता है।चलती डिवाइस की गति अपेक्षाकृत तेज़ है, इसलिए इसे पूरा करना मुश्किल है गति के लिए डिजाइन की प्रासंगिक आवश्यकताएं। , इलेक्ट्रिक रॉड की संरचना बहुत सरल है, इसमें थोड़ी सी जगह होती है, और डीसी रेड्यूसर द्वारा धीमा होने के बाद मोटर को सीधे अन्य यांत्रिक उपकरणों में प्रेषित किया जाएगा।

Zसुधारआजकल, कई निर्माण क्षेत्रों में लिफ्ट का उपयोग किया जाता है। निर्माण लिफ्ट का उपयोग करने का कारण यह है कि वे अपेक्षाकृत स्थिर हैं और उपयोग के दौरान उच्च सुरक्षा कारक हैं, इसलिए वे सभी के पक्षधर हैं। साथ ही, इसके अपेक्षाकृत छोटे आकार के कारण, यह उपयोग किए जाने पर क्षेत्र पर कब्जा नहीं करता है, इसलिए इस तरह के उपकरण का व्यापक रूप से ऊंची इमारतों के क्षेत्र में उपयोग किया जाता है।

xDअधिभार सुरक्षा उपकरण। ले जाने की क्षमता के मामले में एल्युमीनियम अलॉय लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म कार का एक निश्चित वजन होता है, लेकिन ओवरलोड होने पर लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म कार की सुरक्षा के लिए एक सुरक्षा उपकरण भी बनाया गया है। केवल इस तरह से यह देखा जा सकता है कि सुरक्षा उपकरण के प्रभाव के संदर्भ में यह अधिक आदर्श और विश्वसनीय होगा। संक्षेप में, डिजाइन अधिक पेशेवर और सावधानीपूर्वक है, जिससे परिवहन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा स्तर में काफी सुधार होगा, और प्रदर्शन और पेशेवर स्तर उच्च और उच्च होगा।

खासतौर पर इसकी ट्यूब इतनी बोरिंग होती है कि इस्तेमाल करने पर यह लुढ़क सकती है, ऐसे में इसे बंद करने या बांधने की जरूरत होती है। यह अपेक्षाकृत उपयुक्त है, इसलिए आपको उपयोग के दौरान इन विवरणों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। विशेष रूप से मानव रहित सुरक्षात्मक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म के लिए, इसे उपयोग के दौरान मानवयुक्त नहीं किया जा सकता है, और लोगों को ले जाने की सख्त मनाही है। यदि इलेक्ट्रिक लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म वाहन का उपयोग लोगों को ले जाने के लिए किया जाता है, तो लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म रेलिंग या एंटी-क्रैक वाल्व से लैस होता है। इसका मुख्य कार्य तेल के पाइप को टूटने से रोकना या इसके कार्यक्षेत्र को उपयोग के दौरान विफल होने से रोकना है और फिर इसे गिरने का कारण बनता है। .


हजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म



ऑपरेशन के दौरान लिफ्ट ऑपरेटरों को सुरक्षा संचालन प्रक्रियाओं का कड़ाई से पालन करने की आवश्यकता है ताकि वे प्रासंगिक मामलों पर ध्यान दे सकें, विशेष रूप से ऑपरेशन से पहले, उन्हें प्रासंगिक नियमित निरीक्षण या रखरखाव कार्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक विशेष ऑपरेशन प्रमाणपत्र धारण करें। बस काम करो।

उपयोगी और प्रभावीयwहालाँकि, इलेक्ट्रिक फ्रेट एलेवेटर को उपयोग में लाया जा रहा हैफ्रेट एलेवेटर को उपयोग में लाने से पहले, उसे एक ड्रॉप टेस्ट से गुजरना पड़ता है। हर तीन महीने में एक बार ड्रॉप टेस्ट करने की आवश्यकता होती है। ड्रॉप टेस्ट की प्रक्रिया के दौरान, समायोजन करने की आवश्यकता होती है। गिरने के दौरान, ब्रेकिंग दूरी मीटर से अधिक नहीं होनी चाहिए। सुरक्षा उपकरण को रीसेट करने के लिए, निश्चित रूप से, सुरक्षा उपकरण को समायोजित करना या संबंधित रखरखाव करना आवश्यक है। इन सभी को निर्माता या अनुमोदित संगठन द्वारा किया जाना चाहिए, विशेष रूप से एंटी-ड्रॉप टेस्ट संचालित करने के लिए पेशेवरों की आवश्यकता है।

Pइलेक्ट्रिक फ्रेट लिफ्ट पांच सुरक्षा उपकरणों से लैस हैं: मैनुअल पंप, पाइपलाइन टूटना वाल्व, ईंधन टैंक तेल तापमान संरक्षण, तो मालवाहक लिफ्ट को निकटतम मंजिल तक जाने देने के लिए मैनुअल पंप को संचालित करना आवश्यक होता है, और फिर मालवाहक लिफ्ट की जांच और मरम्मत करें। यदि इलेक्ट्रिक एलेवेटर के हाइड्रोलिक सिस्टम पाइपलाइन में टूट-फूट की समस्या है, तो पाइप लाइन के टूटने वाले वाल्व के माध्यम से तेल सर्किट को काटना आवश्यक है, ताकि फ्रेट एलेवेटर नीचे न उतरे।

जब हाइड्रोलिक लिफ्ट उपयोग में होती है, तो उसके पास एक समान निरीक्षण मार्ग होना चाहिए। यदि मार्ग दोषपूर्ण है और जोड़ ढीले हैं तो इस मामले में इसे बंद करने की आवश्यकता है या संपर्क बिंदु अच्छा नहीं है। इस मामले में, यह होगा एक शॉर्ट सर्किट या एक क्षतिग्रस्त घटक है। तालिका का उपयोग करके जांच करना अपेक्षाकृत बेहतर है।

jहजडुज़ोबोज़्लोहाल के वर्षों में, वजन, भार, बाजार में खरीदते समय अभी भी अंतर होगा। उनमें से उठाने आदि के संदर्भ में तकनीकी प्रदर्शन में अंतर के कारण मालवाहक उपकरणों की निरंतर वृद्धि के साथ, एल्यूमीनियम मिश्र धातु उठाने वाला प्लेटफॉर्म ट्रक धीरे-धीरे एक आदर्श कार्गो परिवहन उपकरण बन गया है। यह माल उठाने और परिवहन की प्रक्रिया में तेजी से हो सकता है, सुरक्षा और विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है। सबसे पहले, कॉन्फ़िगरेशन वैकल्पिक है। एल्यूमीनियम मिश्र धातु उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहनों के अनुसंधान और विकास और डिजाइन की प्रक्रिया में, निर्माता विविध कॉन्फ़िगरेशन और फ़ंक्शन प्रदान करेंगे, और ग्राहक अधिक उपयुक्त कॉन्फ़िगरेशन खोजने के लिए चुनेंगे, और यह उठाने की प्रक्रिया में सुरक्षित होगा और परिवहन माल। स्थिर, ताकि जब इसका उपयोग किया जाए तो यह अधिक सुरक्षित हो, और प्रत्येक कॉन्फ़िगरेशन की तकनीकी आवश्यकताओं की कड़ाई से जाँच की जाएगी।

jTसुविधाएँ सुरक्षित और स्थिर। अन्य प्रकार के लिफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्म वाहनों की तुलना में, इस इलेक्ट्रिक लिफ्टिंग प्लेटफ़ॉर्म वाहन में वास्तविक उपयोग के दौरान बहुत अधिक सुरक्षा और स्थिरता होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि निर्माता दैनिक उत्पादन और निर्माण में बहुत सारी उन्नत तकनीक और प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, विशेष रूप से विवरण के प्रसंस्करण में। इसके अलावा, कच्चे माल का चयन भी बहुत सख्त है, मूल रूप से सभी सामग्रियां उत्कृष्ट गुणवत्ता वाली हैं। इस तरह से निर्मित लिफ्टिंग प्लेटफॉर्म ट्रक स्वाभाविक रूप से उपयोग किए जाने पर बहुत अच्छी सुरक्षा और स्थिरता प्राप्त कर सकता है।

मूल रूप से, लिफ्ट पर रखरखाव करते समय, यह इन पहलुओं से किया जा सकता है। इस प्रकार एक ओर, यह एक बहुत अच्छी सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकता है, और दूसरी ओर, यह अपने सेवा जीवन को भी बढ़ा सकता है।


Copyright Avi:Lifting platform truck manufacturerBayहजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म ट्रैक 14 मीटर लाइफ़िटिंगरखरखावLi soti nan entènèt la epi li sèlman itilize pou rezon ekspozisyon, epi li pa garanti presizyon, validite, ponktyalite oswa konplè nan enfòmasyon sa yo. Copyright nan kèk foto ak tèks toujou fè pati otè orijinal la. Si ou vyole dwa ou, tanpri kontakte nou epi nou pral efase li nan lespas 24 èdtan pi vit ke posib .. Nou sèlman bay sèvis gratis, ki gen rapòहजडुज़ोबोज़्लोप्लेटफ़ॉर्म ट्रैक 14 मीटर लाइफ़िटिंगरखरखावLi tou pa endike opinyon yo oswa opinyon nan sit entènèt sa a, e li pa gen okenn valè referans .. Mèsi.

    •   +86
    •   +1
    •   +355
    •   +213
    •   +93
    •   +54
    •   +971
    •   +297
    •   +968
    •   +994
    •   +247
    •   +20
    •   +251
    •   +353
    •   +372
    •   +376
    •   +244
    •   +1
    •   +1
    •   +43
    •   +61
    •   +853
    •   +1
    •   +675
    •   +1
    •   +92
    •   +595
    •   +970
    •   +973
    •   +507
    •   +55
    •   +375
    •   +1
    •   +359
    •   +1
    •   +389
    •   +229
    •   +32
    •   +354
    •   +1
    •   +48
    •   +387
    •   +591
    •   +501
    •   +267
    •   +975
    •   +226
    •   +257
    •   +850
    •   +240
    •   +45
    •   +49
    •   +670
    •   +228
    •   +1
    •   +1
    •   +7
    •   +593
    •   +291
    •   +33
    •   +298
    •   +689
    •   +594
    •   +590
    •   +39
    •   +63
    •   +679
    •   +358
    •   +238
    •   +500
    •   +220
    •   +242
    •   +243
    •   +57
    •   +506
    •   +1
    •   +299
    •   +995
    •   +53
    •   +590
    •   +1
    •   +592
    •   +7
    •   +509
    •   +82
    •   +31
    •   +599
    •   +1
    •   +382
    •   +504
    •   +686
    •   +253
    •   +996
    •   +224
    •   +245
    •   +1
    •   +233
    •   +241
    •   +855
    •   +420
    •   +263
    •   +237
    •   +974
    •   +1
    •   +269
    •   +383
    •   +225
    •   +965
    •   +385
    •   +254
    •   +682
    •   +599
    •   +371
    •   +266
    •   +856
    •   +961
    •   +370
    •   +231
    •   +218
    •   +423
    •   +262
    •   +352
    •   +250
    •   +40
    •   +261
    •   +960
    •   +356
    •   +265
    •   +60
    •   +223
    •   +692
    •   +596
    •   +230
    •   +222
    •   +1
    •   +1
    •   +976
    •   +1
    •   +880
    •   +51
    •   +691
    •   +95
    •   +373
    •   +212
    •   +377
    •   +258
    •   +52
    •   +264
    •   +27
    •   +211
    •   +674
    •   +505
    •   +977
    •   +227
    •   +234
    •   +683
    •   +47
    •   +672
    •   +680
    •   +351
    •   +81
    •   +46
    •   +41
    •   +503
    •   +685
    •   +381
    •   +232
    •   +221
    •   +357
    •   +248
    •   +966
    •   +590
    •   +239
    •   +290
    •   +1
    •   +1
    •   +378
    •   +508
    •   +1
    •   +94
    •   +421
    •   +386
    •   +268
    •   +249
    •   +597
    •   +677
    •   +252
    •   +992
    •   +886
    •   +66
    •   +255
    •   +676
    •   +1
    •   +1
    •   +216
    •   +688
    •   +90
    •   +993
    •   +690
    •   +681
    •   +678
    •   +502
    •   +58
    •   +673
    •   +256
    •   +380
    •   +598
    •   +998
    •   +34
    •   +30
    •   +852
    •   +65
    •   +687
    •   +64
    •   +36
    •   +963
    •   +1
    •   +374
    •   +967
    •   +964
    •   +98
    •   +972
    •   +39
    •   +91
    •   +62
    •   +44
    •   +1
    •   +246
    •   +962
    •   +84
    •   +260
    •   +235
    •   +350
    •   +56
    •   +236